Abhi Bharat

बेगूसराय : लोकल केबल ऑपरेटर संघ ने ट्राई के अध्यक्ष आर एस शर्मा का फूंका पुतला

पिंकल कुमार

https://youtu.be/ab2PEQrPrxo

बेगूसराय के लोकल केबल ऑपरेटरों ने सरकार और ट्राई के विरोध में प्रतिरोध मार्च ट्रैफिक चौक से अंबेडकर चौक कचहरी चौक होते हुए कैंटीन चौक पहुंचकर नारे लगाते हुए आर एस शर्मा का पुतला दहन किया.

बता दें कि लोकल केबल ऑपरेटरों का कहना है कि सरकार और ट्राई ने मिलकर एक षड्यंत्र के तहत उपभोक्ताओं पर काफी बोझ देने का काम कर रही है. चार रुपये के चैनल को सरकार और ब्रॉडकास्टर ने मिलकर 19 रूपये का रेट कर दिया है. आज सरकार कह रही है कि चैनल का रेट कम कर दिया गया है, अब उपभोक्ता सस्ते दर पर चैनल का चुनाव एवं देख सकते हैं. जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है जो चैनल लोकल केबुल ऑपरेटर 200 रुपए में 350 चैनल दे रहे हैं. आगामी 1 फरवरी से 2 चैनल को देखने के लिए कस्टमर को 200 रुपये में देखेगे. वहीं सरकार की दोहरी नीति एक तरफ ग्रामीण क्षेत्र में डीडी डायरेक्टर के माध्यम से लोगों को फ्री में चैनल दिखाया जा रहा है और वही चैनल को लोकल केबल ऑपरेटर को जबरन पैसे की मांग किया जा रहा.

वहीं केबल आॅपरेटरो का कहना है लोकल चैनल को फ्री किया जाए, पेय चैनल का कमीशन बढाने को लेकर आज जिले का केवल प्रसारण 12 घंटे बंद कर विरोध किया. साथ ही आर एस शर्मा का पुतला भी फूंका. इस मौके पर साइंस सिटी केबल नेटवर्क के कंट्रोलर कुंदन राज सहित 30 की संख्या में ऑपरेटर मौजूद थे.

You might also like

Comments are closed.