Abhi Bharat

पाकुड़ : शहर के आज़ाद नगर में पुलिस का छापा, पांच जुआरी दबोचे गए

मक़सूद आलम

https://youtu.be/106nRfaGq5A

पाकुड़ में शनिवार को नगर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना पर शहर के आजाद नगर में छापेमारी कर 5 जुआरियों को दबोचते हुए गांजा, ताश का पत्ता, बीड़ी सहित अन्य सामान को बरामद किया है.

नगर थाना परिसर में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह एवं डीएसपी मुख्यालय आशीष कुमार महली ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया कर्मियों को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कप्तान सुनील भास्कर को गुप्त सूचना मिली थी के नगर थाना क्षेत्र के आजाद नगर में भारी मात्रा में जुआरियों का अड्डा और लाखों रुपए का जुआ का खेल खेला जाता है. एसपी ने डीएसपी मुख्यालय के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए जुआ के अड्डे पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान नया टोला आजाद नगर के संजय पाल, मोहम्मद असलम, आलम अंसारी, आसिफ अंसारी, जहूर अंसारी को जुआ खेलते हुए दबोचा गया.

एसडीपीओ ने बताया कि मोहम्मद असलम पूर्व में भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है और हाल के दिनों में जेल से बाहर आया है। श्री सिंह ने कहा जुआरियों के पास से 1450 रुपये,गांजा, चुनौती, चिलम के साथ साथ एक सैमसंग मोबाइल एवं एक मोटरसाइकिल जब्त किया है. उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण क्षेत्र, गलत काम किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा. गलत कार्य करने वाले अपने गलत कार्य को छोड़ दे या फिर इस जिले को छोड़ दे. पुलिस की प्राथमिकता है कि जिले को अपराध मुक्त करना. टीम में सहायक अवर निरीक्षक सुरेश प्रसाद, मनोकामना प्रसाद, टाइगर पुलिस आशीष कुमार सिंह, सींगराय मुर्मू आदि मौजूद थे.

You might also like

Comments are closed.