Abhi Bharat

नालंदा : अधिवक्ता के घर भीषण डकैती, 17 लाख नगद, लाइसेंसी बंदूक व जेवरात समेत 25 लाख की लूट

प्रणय राज

नालंदा के बिहार थाना इलाके के मोहद्दीनगर  मोहल्ले में बीती रात एक अधिवक्ता के घर नकाबपोश डकैतों ने घर में घुसकर 17 लाख नगदी, जेवरात व लाइसेंसी बंदूक सहित करीब 25 लाख रुपए मूल्य की डकैती की घटना को अंजाम दिया है.

पीड़ित अधिवक्ता लाला सिरिस सिन्हा ने बताया कि रात्रि के करीब 1 बजे हथियारों से लैस 10 की संख्या में बदमाश छत के सहारे उनके घर में घुस कर हथियार की नोख पर पत्नी और उनको बंधक बनाते हुए जेवरात और रुपए की मांग करने लगे. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो दोनों के साथ मारपीट करते हुए गोदरेज को तोड़ कर 17 लाख नगदी, एक बंदूक, कारतूस और करीब 3 लाख के जेवरात सहित कुल 25 लाख रुपए मूल्य के सामान को लूट लिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बिहार थानाध्यक्ष अशोक कुमार घटनास्थल पहुँचकर घटना की जानकारी पीड़ित से लेते हुए अधिवक्ता और उनकी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. उन्होंने बताया कि आस पास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर इस डकैती की घटना का खुलासा किया जाएगा. पीड़ित के पुत्र नवादा जिले में ग्रामीण विकास पदाधिकारी के पद पर कार्यरत है. 

You might also like

Comments are closed.