Abhi Bharat

चाईबासा : मूकबधिर युवती की हत्याकांड का खुलासा, भूत समझकर कर दी थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

संतोष वर्मा

https://youtu.be/COLoBdb5F1w

चाईबासा में गत 13 दिसंबर को जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के बड़ानंदा में एक गूंगी युवत्ती की नग्न अवस्था में लाश जगन्नाथपुर पुलिस बरामद की थी. इस लाश को देखने के बाद कयास लगाया जा रहा था कि उक्त युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया था, फिर उसकी हत्या कर दी गई होगी.

युवती की पहचान टोला हमसदा स्थित सोयाबाई गौड़ा गांव के बादल गोप की बहन होने के रूप में की गई. मंगलवार को जगन्नाथपुर व जेटिया पुलिस की संयुक्त प्रयास से पांच दिन के अंतराल में हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने व मामला का खुलासा कर सुलझाया गया.

जगन्नाथपुर अनुमंडल पुलीस उपाधीक्षक प्रभात रंजन परवार द्वारा जगन्नाथपुर थाना में संवाददाता सम्मेलन कर मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 12 दिसंबर की रात आरोपी जैना लागुरी उर्फ चैंगों हड़िया पीकर जगन्नाथपुर से आटा और रिफाईन तेल लेकर घर लौट रहा था उसी बीच करीब साढ़े सात बजे रात में सिलदौड़ी सोयाबाई गौड गांव के पास मंह ढाक कर चुपचाप आ रही थी. इस बीच कपड़े से ढका मुंह देख कर आरोपी जैना लागुरी ने उससे पुछ ताछ किया तो इस बात को लेकर दोनों के बिच छिना झपटी हुई उसी दौरान आरोपी ने मूकबधिर युवती को पटक कर मारा पीटा तथा बाद में सीना पर चढ़ कर उसकी हत्या कर दी और पैर हाथ तोड़ दिया. घटना का अंजाम देने के बाद गांव के कई लोगों को जानकारी दिया कि घर आने के क्रम रास्ते में भूत मिला जिसके साथ जमकर लड़ाई हुआ जाकर देखों सड़क पर पड़ा हुआ है. इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जैना लागुरी को गिरफ्तार कर पूछताछ किया तो सारी बाते खुलकर सामने आ गयी.

You might also like

Comments are closed.