Abhi Bharat

जमशेदपुर : तीन वर्षीय बच्चे की मामा ने ईंट-पत्थर से कुचल की हत्या

अभिजीत अधर्जी

https://youtu.be/Euc4_fpGDMc

जमशेदपुर में एक कलयुगी मामा द्वारा अपने तीन वर्षीय भांजे की निर्ममतापूर्वक हत्या किए जाने की हृदय विदारक घटना घटी है. जहां आदित्यपुर बाबा कुटीर निवासी अनिकेत झा उर्फ़ मुन्ना ने अपने सगे भांजे तीन वर्षीय शिवम शौर्य उर्फ़ ओम की गला पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि आरोपी मामा बुधवार शाम अपने बहन के घर कदमा रामजनम नगर से तीन वर्षीय भांजे को कुरकुरे खिलाने के बहाने लेकर चल गया. उसने बच्चे की हत्या कर उसके शव को पत्थर से कुचलकर क्षतिग्रस्त करने के बाद आदित्यपुर डीएवी स्कूल के पीछे नदी किनारे फेंक दिया. मृतक का परिवार कदमा रामजनमनगर रोड नंबर 6 में किराये के मकान पर रहता है.

बता दें कि मृत बच्चे के पिता धर्मेंद्र मिश्रा बिष्टुपुर के एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं. वहीं आरोपी मामा कदमा ईसीसी फ़्लैट में निजी सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करता है. वैसे आरोपी जब बुधवार देर शाम बच्चे को लेकर नहीं पहुंचा तो घर वालों को चिंता हुई थी. इसकी शिकायत घरवालों ने कदमा पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार को बच्चे के शव आईआईटी थानांतर्गत डीएवी स्कूल के पीछे नदी किनारे से बरामद किया. फिलहाल मामा फरार है पुलिस तलाश में छापामारी कर रही है.

You might also like

Comments are closed.