Abhi Bharat

नालंदा : पत्नी ने अवैध संबंध का किया विरोध तो प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने छ: टुकड़ों में काट नदी में फेंका

प्रणय राज

नालंदा में एक पत्नी को अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करना इतना महंगा पड़ा कि हैवान पति ने मानवता की सारी हदों को पार करते हुए अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को 6 टुकड़ों में काटकर शव को बोरे में बंद कर फल्गू नदी में फेंका दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना तेल्हाड़ा थाना इलाके के मंडाक्ष गाँव मे घटी 12 अक्टूबर को घटी. मंगलवार की देर शाम शव से दुगंध आने पर गाँव वालों ने इसकी सूचना मायके वालों को दी तब जाकर मायके वालों ने पुलिस की मदद से नदी के किनारे से बोरे में बंद शव को बरामद किया. मायके वालों ने कपड़े से उसकी पहचान की.

मृतका संजू देवी के भाई विनोद चौधरी ने बताया कि वर्ष 2005 में तेल्हाड़ा निवासी अजय चौधरी से उसकी बहन की शादी हुई थी. शादी के कई वर्ष तो सब कुछ ठीक ठाक चला मगर हाल के कुछ वर्षों से अजय का गाँव की एक महिला से अबैध संबध चल रहा था. कई बार उसे घर लाकर रंग रेलिया मानता था. जब उसकी बहन इसका विरोध करती थी तो वह महिला के साथ मिलकर मारपीट किया करता था. पिछले 9 अक्टूबर को अजय ने उसकी बहन का जेवर उस महिला को दे दिया इस बात पर दोनों पति पत्नी के बीच कहासुनी और मारपीट हुआ इसी बात की खुन्नस में उसने अपने प्रेमिका और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर उसके शरीर के 6 टुकड़ों में काटकर बोरे में बंद कर फल्गू नदी में फेंक दिया.

इस सबंध में उसके भाई ने तेल्हाड़ा थाने में पति और उसकी प्रेमिका सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका पति सहित परिवार के अन्य सदस्य गाँव छोड़ कर फरार हो गया है.

You might also like

Comments are closed.