Abhi Bharat

बेगूसराय : एसटीएफ और पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन कर एके 47 के साथ चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

पिंकल कुमार 

https://youtu.be/BygHEApIxNM

बेगूसराय में बिहार एसटीएफ की टीम ने जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा में ज्वाइंट ऑपरेशन करते हुए एक एके 47 रायफल व एक पिस्टल के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को विगत कुछ माह से मटिहानी इलाके में कुछ बदमाशों के पास प्रतिबंधित आर्म्स होने की खबर मिली थी. इसी क्रम में सिहमा उत्तरवारी टोला के मोनी कुमार उर्फ प्रभाकर उर्फ दीपक सिंह के घर पर एसटीएफ और जिला पुलिस ने रेड के करते हुए एके 47 व एक पिस्टल को बरामद किया. वहीं दीपक सिंह समेत तीन अन्य को अरेस्ट किया है. इनमे सिहमा के प्रवीण कुमार उर्फ टोनी, रामसेवक सिंह उर्फ नागो सिंह, लखीसराय जिला के पिपरिया थानाक्षेत्र के कन्हरपुर निवासी चुनचुन कुमार शामिल हैं. पूरे ऑपरेशन की मॉनिटरिंग एसटीएफ के एसपी रंजीत मिश्रा एवं बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार कर रहे थे.

बता दें कि विगत दिनों बेगूसराय के साहेबपुर कमाल में पुलिस में एके 47 एवं एसएलआर की गोलियों का जखीरा भी बरामद किया था. जिले में यह पहला मौका है जब वर्षो बाद पुलिस प्रतिबंधित आर्म्स बरामद करने में सफलता हासिल की है. छापेमारी में एडिशनल एसपी मनोज तिवारी एवं ऑपरेशन एएसपी अमृतेश कुमार भी मौजूद थे.

You might also like

Comments are closed.