Abhi Bharat

चाईबासा : खुटियापादा में अवैध शराब भट्टी को जगन्नाथपुर पुलिस ने किया ध्वस्त

संतोष वर्मा

चाईबासा में दुर्गा पुजा को लेकर जहां पुलिस अधीक्षक एतिहात बरतने का निर्देश जारी कियें है. वहीं क्षेत्र में वाहन चेकिंग व अवैध रूप से शराब बेचने वालों के विरुद्ध भी विशेष अभियान चलाने का निर्देश सभी थाना प्रभारियों को दिया गया है. पुलिस अधीक्षक क्रान्ति कुमार गड़देशी के निर्देश पर जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक के नेतृत्व में अवैध शराब भट्टियों के विरुद्ध अभियान चलाया गया.

इधर, थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक को गुप्त सुचना मिली की थाना क्षेत्र के खुटियापदा गांव में अवैध रूप से जाबा महुआ की चुलाई कर अवैध देशी शराब बनाया जाता है. इस सुचना के बाद थाना प्रभारी ने अपने अधिनस्थ अधिकारी व सुरक्षा बलों के साथ खुटियापदा गांव में अवैध रूप से चुलाई जा रही देशी शराब भट्टी पर छापामारी किया. छापामारी के दौरान बन रहे सैकड़ों लीटर अवैध देशी शराब को नष्ट कर दिया गया तथा भट्टी भी जमीदोज कर दिये गये.

मालुम हो कि थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक को लगातार शिकायत मिल रहा थी कि खुटियापदा में अवैध शराब का भट्टी मे देशी शराब का निर्माण हो रहा है. उक्त सूचना पर मोदक ने करवाई करते हुए खुटियापदा से सैकड़ों लीटर देशी शराब निर्माण के लिए तैयार जावा महुआ को नष्ट कर दिए.

You might also like

Comments are closed.