Abhi Bharat

सीवान : जदयू विधायक हेमनारायण साह ने महाराजगंज से लोस चुनाव लड़ने का बनाया मन, कहा-पार्टी देगी टिकट तो भारी मतों से होगें विजयी

शाहिल कुमार

https://youtu.be/97GfJZeXrfE

2019 के लोकसभा चुनाव की विसात पर सभी राजनीतिक पार्टीयां अपने अपने स्तर से तैयारियाँ अदंर ही अंदर शुरू कर दी हैं. 2019 लोकसभा का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा हैं वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियों के लोग अपने अपने पत्ते खोल रहे हैं.

सारण के सबसे चर्चीत कहे जाने वाला महाराजगंज लोकसभा का विगुल बज चुका है. राजद के तरफ से पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिहं के पुत्र व छपरा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह इधर लगातार जनसम्पर्क अभियान में लगे हैं. राजद नेता रणधीर सिंह अपने टिकट को लेकर जहां पूरी तरह से आश्वस्त हैं वहीं दुसरी तरफ महाराजगंज के वर्त्तमान भाजपा सांसद जर्नादन सिंह सिग्रीवाल के होने के बावजूद एनडीए के घटक दल जदयू भी इस सीट को अपने पाले मे लाने की कोशिश में है. जिसमें राजग गठबंधन के महाराजगंज जदयूू विधायक हेमनारायण साह लोकसभा चुनाव में जदयू से टिकट के आस लगाए हैं और क्षेत्र भ्रमण कर अपने जनता से आर्शिवाद लेने में लगे हैं.

लोकप्रिय न्यूज़ पोर्टल www.abhibharat.com से बातचीत करते हुए महाराजगंज के जदयू विधायक हेमनारायण सह ने स्पष्ट कहा कि अगर नीतीश कुमार उन्हें टिकट देते हैं तो वे अवश्य चुनाव लड़ेंगे और जीत कर दिखाएंगे भी. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वे भारी बहुमत से चुनाव जीतेगें. बहरहाल, अब देखना है कि राजग गठबंधन बीजेपी उम्मीदवार देती हैं या जदयू.

You might also like

Comments are closed.