Abhi Bharat

पाकुड़ : विवाहित महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस, एसडीपीओ ने लिया घटनास्थल का जायजा

मक़सूद आलम

पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़तल्ला में गुरुवार की अहले सुबह एक विवाहित महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की खबर मिलते ही एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह, थाना प्रभारी अवधेश सिंह सहित सदलबल जवानों ने घटनास्थल पहुंचकर आवश्यक छानबीन की एवं परिवार से जुड़े लोगों से आवश्यक पूछताछ भी की. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार मृतका जैनब बीबी (30) की शादी 5 वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के उपरबंधा निवासी हुसैन अंसारी से हुई थी और इससे दो बच्चे हैं जो पति के पास ही रहते हैं. मृतका के पिता अनवारुल अंसारी ने इस घटना में मृतका के पति पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए कहा कि करीब एक साल पूर्व पति द्वारा दूसरी शादी कर लेने के बाद से मेरी पुत्री मायके में ही रह रही थी. जिसे लेकर न्यायालय में पति के विरुद्ध मामला भी लंबित है.

उधर शव को देखने पर दुष्कर्म की घटना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है. पुलिस अब इस पूरी घटना की हर पहलु पर जाँच कर रही है. पुलिस को घटनास्थल से एक मोबाइल भी मिली है. जो घटना के उद्भेदन में कड़ी का काम कर सकती है. इस सम्बंध में एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या मालूम लगती है. परंतु पुलिस इस केस से जुड़े हर पहलु पर जाँच कर रही है. जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे.

You might also like

Comments are closed.