Abhi Bharat

गोपालगंज : एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सवर्णों ने किया जोरदार प्रदर्शन, जगह-जगह रोड जाम और आगजनी

सुशील श्रीवास्तव

गोपालगंज में भी भारत बंद का मिला जुला असर देखने को मिला. एससी-एसटी के मुद्दे पर सवर्ण समाज के द्वारा आयोजित भारत बंद के समर्थक जगह-जगह रोड जाम कर प्रदर्शन करते नजर आये. दूसरी तरफ बंद समर्थको ने जिले से गुजरने वाली सभी एनएच को जाम कर जमकर हंगामा और आगजनी की.

सबसे पहले मीरगंज शहर के नरयिनिया मोड़ पर सैकड़ो की संख्या में बंद समर्थक इकठ्ठा हुए. और गोपालगंज से सीवान जाने वाली एनएच 85 को जाम कर घंटो आगजनी की. आगजनी की वजह से सुबह से ही इस रूट पर कोई वाहन नहीं चला. जिसकी वजह से यहाँ मीरगंज में दिनभर अफरातफरी का माहौल रहा. इसके अलावा बंद समर्थको ने गोपालगंज शहर के जादोपुर चौक स्थित एनएच 28 को जाम कर दिया. एनएच को जाम करने की वजह से दिल्ली कोलकाता रूट पर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा.

बंद समर्थको ने मोहम्मदपुर में भी एनएच 28 को जाम कर घंटो प्रदर्शन किया. इस बंद की वजह से सबसे ज्यादा परेशानी स्कूल जाने वाले छोटे बच्चो और मरीजों को हुई. जिन्हें बीमारी की वजह से हॉस्पिटल जाना था. बंद समर्थक हम पार्टी के जिलाध्यक्ष पंकज सिंह राणा ने बताया की केंद्र सरकार यह अध्यादेश वापस ले साथ आर्थिक आधार पर हर तबके के लोगो को आरक्षण दे.

You might also like

Comments are closed.