Abhi Bharat

सहरसा : हथियार के साथ दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

राजा कुमार

सहरसा पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के कोरलाही बाईपास के समीप छापेमारी कर दो कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी सदर थाना क्षेत्र के झपड़ा टोला का रहने वाला बताये जा रहे हैं.

एसपी राकेश कुमार ने आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि सदर थाना क्षेत्र के कोरलाही बाईपास रोड के समीप कुछ अपराधकर्मी होने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व एक छापामारी टीम तैयार किया गया. जिसके बाद सूचना स्थल पर पहुंचकर छापामारी की गई. जिसमें दो कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली हैं. साथ ही गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, दो देशी कट्टा, सात एमएम का छ: जिंदा कारतूस और 315 एमएम का दस जिंदा कारतूस, दो मोबाइल एवं एक यामाहा कंपनी का बाइक बरामद किया गया हैं.

बता दें कि गिरफ्तार अपराधी गंगा शर्मा एवं मोहन शर्मा पर लूट, रंगदारी,आर्म्स एक्ट के आधा दर्जन से अधिक जिले के थाने में मामला दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी अन्तरजिला गिरोह तबके के अपराधी हैं. जिनका आपराधिक इतिहास मधेपुरा सुपौल सीमावर्ती जिला के भी थानों में खंगाला जा रहा हैं.

You might also like

Comments are closed.