Abhi Bharat

बेगूसराय : भारी मात्रा में शराब बरामद

पिंकल कुमार

बेगूसराय पुलिस ने शराब की एक बड़ी खेप को जप्त करने में कामयाबी पाई है. गुप्त सूचना के आधार पर लाखो थाना क्षेत्र के अयोध्याबाड़ी स्थित बंद पड़े चिमनी भट्ठा से पुलिस को ये कामयाबी मिली.

बता दें कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि शराब लदी एक ट्रक चिमनी भट्टा पर शराब डिलेवरी कर रही है. जिसके बाद पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और ट्रक और बेलोरो को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस के मुताबिक ट्रक में 380 कार्टून शराब है. इस मामले में पुलिस के हाथ कोई भी शराब तस्कर नही आया है. पर माना जा रहा है कि ये इलाका शराब तस्करो का शेफ जोन है. पुलिस इसे एक बडी कामयाबी मान रही है.

वहीं साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र अन्तर्गत सनहा चेच्याही बांध चण्डिका स्थान के तरफ से पुलिस गाड़ी गस्ती करते हुए समस्तीपुर के तरफ आ रही थी. पुलिस गाड़ी को देख ज्ञानटोल निवासी रामप्रवेश यादव के पुत्र कर्मवीर कुमार गस्ती गाड़ी को देख अपइक को इधर उधर भगाने के लिए सुरफुराने लगा. पुलिस शक के आधार पर उसका पीछा किया. आगे समस्तीपुर मनरेगा ढाला के पास कारो बारी अपने गाड़ी छोर कर दौड़कर गंगा नदी में छलांग मार कर भागना चाहा. पुलिस नेे भी अपनी पूरी ताकत झोक दी. एक तो पकड़ा गया दूसरा भागने में सफल रहा. प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 बोतल शराब और एक बाइक जिसका नम्बर बीआर34के-3688 पुलिस ने जप्त कर लिया है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार के अनुसार फरार करोबारी को पकड़ने के लिए छापामारी कर रहे है.

You might also like

Comments are closed.