Abhi Bharat

बेगूसराय : ऑल्टो कार से खून सनी लाश बरामद, पिस्तौल व कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

नूर आलम

बेगूसराय में मंझौल-बखरी पथ के पीरनगर गांव के समीप रविवार की शाम वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक वाहन से युवक का शव मिला. मृतक 30 वर्षीय युवक की पहचान हसनपुर थाना के पातेपुर निवासी शिवा दास के रूप में की गयी है. वहीं मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

सोमवार को नावकोठी थाना परिसर एसडीपीओ वंदना ने बताया कि रविवार के संध्या हसनपुर थाना के पातेपुर मुरहा के वासो दास के 28 वर्षीय पुत्र शिव कुमार दास की हत्या गढपुरा थाना क्षेत्र के मणिकपुर के राघवेन्द्र दास के पुत्र गोपाल कुमार तथा सकरा के बिरजु यादव के पुत्र सुजीत कुमार व ओम प्रकाश सहनी के पुत्र कुन्दन कुमार द्वारा मणिकपुर चौर में रविवार को कर दिया था. साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को अल्टो कार से लेकर चला था. राज्यव्यापी सघन वाहन जाँच के दौरान थाना क्षेत्र के चमरडीहा में डिक्की में खुन का धब्बा देखकर पुलिस को शक हुआ. डिक्की खुलवाकर देखने पर खुन से लथ पथ शिव कुमार दास की लाश मिली.गोपाल के पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल तथा 15 कारतुस बरामद हुआ है. गोपाल तथा सुजीत को गिरफ्तार कर लिया गया तथा अल्टो कार जब्त कर लिया गया है. मृतक भी अपराधी प्रवृति का था. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं कुन्दन कुमार पुलिस को देखकर फरार हो गया. घटनास्थल से मृतक का चप्पल तथा खुन से लथपथ गमछा आदि बरामद हुआ है.

प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार, गोपाल कुमार तथा मृतक शिवकुमार दास को बराबर इस क्षेत्र में देखा गया है. आपसी वर्चस्व के कारण इसकी हत्या की गई है. मामले की जाँच गढपुरा थानाध्यक्ष रूबी कच्छप तथा नावकोठी थानाध्यक्ष शशिकुमार संयुक्त रूप से कर रहे हैं. एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही थी.

You might also like

Comments are closed.