Abhi Bharat

पटना : मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा

अभिषेक श्रीवास्तव

पटना से अब तक की सबसे बड़ी खबर आ रही है. जहां समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मंजू वर्मा के पति का नाम आ रहा था, जिसके बाद से उन से लगातार इस्तीफे की मांग की जा रही थी और अब उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला करते हुए बुधवार को अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को सौंप दिया.

बता दें कि विपक्ष लगातार मंजू वर्मा के इस्तीफे की मांग कर रहा था और नीतीश सरकार पर दबाव बना रहा था. वहीं आज बुधवार को ही मुजफ्फरपुर कांड मामले में जेल में बंद ब्रजेश ठाकुर समेत सभी 10 आरोपियों की विशेष पक्षों कोर्ट में पेशी हुई. आज मंजू वर्मा के पति के साथ संबंधों पर ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि मेरा उनसे कोई संबंध नहीं है. बस कभी-कभी बात होती थी. वही समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंदशेखर पर भी आरोप लगे हैं कि वे रात में बालिका गृह जाते थे.

मंजू वर्मा को लेकर बिहार की राजनीति में उठापटक शुरू हो गई है. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी मंजू वर्मा के समर्थन में थे जबकि बिहार बीजेपी के बड़े नेता सीपी ठाकुर ने नीतीश सरकार में मंत्री मंजू वर्मा को हटाने की मांग की थी. इससे पहले विपक्ष की तरफ से इस्तीफे की मांग पर मंजू वर्मा ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि हम कुशवाहा समाज के लोग हैं और यह कुकृत्य यादव समाज और आरजेडी के लोग करते हैं. उन्होंने कहा था कि वे इस्तीफा नहीं देंगी. उन्होंने ये भी कहा था कि मैं कुशवाहा समाज से हूं इसलिए मुझे जानबूझकर टारगेट किया जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.