Abhi Bharat

छपरा : स्कूल से साइकिल की चोरी करते चोर की सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

धर्मेन्द्र कुमार रस्तोगी

छपरा में एक आवसीय विद्यालय से साइकिल की चोरी करते चोर की हरकत सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है. घटना गरखा थाना क्षेत्र के होली कान्वेंट आवासीय स्कूल महवीर चौक, अख्तियारपुर की है.

स्कूल के प्राचार्य रंजीत कुमार सिंह और निदेशक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह नौ बजे विद्यार्थी अनुज कुमार की साइकिल स्टेण्ड से चोरी हो गई. जब निर्देशक ने सीसीटीवी कैमरा को खंगाला तो एक चोर साइकिल चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरा में फोटो मिला. इसके बाद निदेशक और स्कूल के शिक्षक आसपास के इलाके में पता लगाने लगे और लोगों को फोटो दिखाने लगे. जिसके बाद स्कूल से उत्तर नदी किनारे खड़े लोगो से पूछ ताछ करने के बाद पता चला की चोर चोरी कर साइकिल इसी रास्ते से नदी पुल पार कर के उधियावन टोला के तरफ जा रहा है तो निदेशक ने मोटर साइकिल से आगे बढ़े और उधियावन टोला सामुदायिक भवन जहाँ ग्राम पंचायत राज वाजितपुर के अस्थाई ग्राम कचहरी भी हैं वही पकड़ा गया.

व विद्यालय के निदेशक ने गरखा पुलिस को सूचना दिए,सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित चोर से पूछ ताछ की तो आरोपित चोर ने चोरी की घटना को स्वीकार की.

गिरफ्तार चोर गरखा थाना क्षेत्र के उधियावन गांव निवासी गणेश प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र बृजकिशोर प्रसाद के रूप में शिनाख्त हुई है मौके पर स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बीच बचाव किया गया और आरोपित चोर द्वारा अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया.

You might also like

Comments are closed.