Abhi Bharat

बेगूसराय : डीईओ के वाहन से शराब बरामदगी मामले को लेकर अभाविप ने जलाया डीईओ का पुतला

पिंकल कुमार

जिला शिक्षा पदाधिकारी के वाहन में मिले शराब मामले में अभी तक जांच शुरू नहीं होने के खिलाफ अभाविप ने जिला शिक्षा पदाधिकारी श्याम बाबू राम का पुतला दहन किया. साथ ही बेगूसराय पहुंचे मुंगेर प्रमंडल के डीआईजी को मांग पत्र सौंपा.

इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी ने कहा जिला शिक्षा पदाधिकारी के वाहन में शराब मिले 3 महीने हो गए इसकी जांच को लेकर लगातार मांग की जा रही है. बेगूसराय के एसपी को मांग पत्र दिया गया था. उन्होंने आश्वासन दिया था कि इसकी जांच की जाएगी लेकिन तीन महीने बीतने के बाद भी अभी तक जांच शुरू नहीं हुई है ना ही इसको लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी से कोई पूछताछ की गई है. वाहन चालक भी अभी तक फरार है. आखिर अभी तक जांच क्यों नहीं की गई इस मामले को लीपापोती क्यों किया जा रहा है. लीपा पोती क्यों किया जा रहा है. अगर यही शराब किसी आम आदमी के पास मिलती तो पुलिस उसको पकड़ कर जेल भेज देती. जिला शिक्षा पदाधिकारी के वाहन में शराब मिलना एक गंभीर विषय है. आखिर जिला शिक्षा अधिकारी के वाहन का उपयोग कहीं शराब धंधा में तो नहीं हो रहा था. सरकारी गाड़ी के ईंधन का उपयोग कहीं  किसके दबाव में हो रहा था, इसकी जांच किसके दबाव में नहीं हो रही है.

डीआईजी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बेगूसराय के एसएसपी मिथिलेश कुमार को जल्द से जल्द जिला शिक्षा पदाधिकारी के वाहन में मिले शराब मामले को जल्द से जल्द जांच करने को कहां एवं दोषी पर कठोर कार्यवाही करने को कहा. प्रतिनिधि मंडल में कॉलेज महासचिव राहुल कुमार, सोनू, भीम कुमार, अमरदीप कुमार आदि मौजूद थे.

You might also like

Comments are closed.