Abhi Bharat

बेगूसराय : शादी-शुदा महिला को बहलाकर घर से भगाया

नूर आलम

बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ी बलिया उतरी के तेरासी टोला से एक शादीशुदा महिला को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का प्राथमिकी पीड़िता के पिता के द्वारा बलिया थाना में कांड संख्या 199/18 दर्ज कर कुल पहुंच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस घटना में एक नामजद अभियुक्त गोपाल कुमार दास, पिता रामजतन दास को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. बलिया थाना के इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने दर्ज एफआईआर की जानकारी देते हुए बताया कि 10 जुलाई को घर से बाहर हाथ में थैला लेकर निकली थी. जो देर रात तक घर नहीं आई  उसकी शादी 2 वर्ष पूर्व हसनपुर थाना के मुरहा टोला निवासी सुनील कुमार दास पिता राजेंद्र दास जिला समस्तीपुर से हुई थी. ससुराल में भी खोजबीन किया गया, लेकिन कोई पता नहीं चला. दर्ज प्राथमिकी में पिता ने बताया है कि उसकी बेटी मोहल्ले के एक लड़का अमित कुमार पिता जगदेव दास से मोबाइल पर बात करती थी. उसी के द्वारा उसके सहयोगी मां बहन मित्र समेत कुल 5 लोगों के सहयोग से इसके शादीशुदा पुत्री को यौन शोषण हेतु भगा कर ले जाया गया है. उन सभी लोगों को अभियुक्त बनाया गया है

इस घटना में पांचवी अभियुक्त मटिहानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर की निवासी अंजली देवी भी सलिप्त है. आरोप लगाया गया है कि उसकी पुत्री घर से 30000 रुपया और सोने का जेवर भी साथ लेकर गई है. जिसे अमित कुमार के द्वारा बहला फुसलाकर के भगाकर ले जाया गया है. हत्या कर देने की आशंका भी जताई गई है.

You might also like

Comments are closed.