Abhi Bharat

सीवान : शराब के साथ सदर भाजपा विधायक ब्यासदेव प्रसाद का पुत्र दोस्तों संग गिरफ्तार

पीयूष कुमार

सीवान से बड़ी खबर है. जहां नीतीश सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री रह चुके भाजपा के सदर विधायक व्यासदेव प्रसाद के पुत्र को पुलिस ने शराब पीने और शराब के साथ गिरफ्तार किया है. घटना मैरवा थाना क्षेत्र की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सदर भाजपा विधायक व्यासदेव प्रसाद के पुत्र विकास कुमार उत्तर प्रदेश के देवरिया से शराब पीकर अपने चार दोस्तों के साथ मौज मस्ती मनाते हुए एक कार से वापस सीवान आ रहा था.

इस दरमियान मैरवा में मैरवा थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के क्रम में सभी पांचो दोस्तों को शराब के नशे में धुत पाया. जिसके बाद पुलिस ने विधायक पुत्र समेत सभी पांचों को गिरफ्तार कर लिया. इनकी गाड़ी से शराब की एक बोतल भी बरामद हुई है. वही गिरफ्तार लोगों में सीवान नगर परिषद के पूर्व उपसभापति के भतीजा है.

वहीं विधायक पुत्र समेत इन 5 लोगों की गिरफ्तारी के बाद सीवान के राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है. सूत्रों की माने तो इस संबंध में सीवान के भाजपा सांसद ओम प्रकाश यादव और भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह विधायक पुत्र की पैरवी करने के लिएसीवान एसपी नवीन चंद्र झा से मिलने गए थे. हालांकि इस संबंध में पूछे जाने पर सांसद ओम प्रकाश यादव और एसपी नवीन चंद्र झा दोनों ने इसे गलत बताया. एसपी की माने तो सांसद और भाजपा जिलाध्यक्ष उनसे दूसरे मैटर पर बातचीत करने पहुंचे थे. वहीं एसपी ने विधायक पुत्र और उनके दोस्तों की गिरफ्तारी की पुष्टि की. एसपी ने कहा कि सभी को उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेजा जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.