Abhi Bharat

सहरसा : जमीन विवाद में सगे भाई ने भाई और उसकी पत्नी को पीट-पीटकर किया अधमरा

राजा कुमार

सहरसा में भूमि विवाद में एक भाई ने अपने ही भाई व भाभी की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसके बाद दोनो पति पत्नी गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं अस्पताल में इलाज नहीं किये जाने पर पीड़ित परिवार ने घण्टो समाहरणालय के सामने धरना भी दिया. घटना महिषी थाना के जलई ओपी क्षेत्र के गंडौल गांव की है.

इस बावत पीड़ित मनोज चौधरी ने बताया कि बास डीह को लेकर हुये विवाद में उनके अपने सगे भाई श्रीराम चौधरी एवं भतीजा कृष्ण कुमार चौधरी व अमित कुमार चौधरी सहित दर्जनों व्यक्ति परंपरागत हथियारों से लैश होकर अचानक घर घुसकर धावा बोल दिया. वहां मौजूद पत्नी के साथ मारपीट व जोरजबरदस्ती करने लगा जिसके बचाव में पहुंचने पर उनलोगों ने पुरे परिवार को बुरी तरह पीट-पीट कर घायल कर दिया.

बुरी तरह जख्मी स्थिति में पुलिस अधीक्षक से न्याय की उम्मीद लेकर एसपी गोपनीय पहुंचे जहां से उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया. जहाँ इन पीड़ितों का इंज्युरी थाना भेजने के लिये रुपये का मांग किया गया. पीड़ित का माने तो इन्होंने स्पष्ट आरोप लगाया कि अस्पताल में कहा गया कि पैसे नहीं है तो ईलाज नहीं होगा. चूँकि पास में रुपया नहीं था इसलिए न्याय के लिये समाहरणालय परिसर में बैठ जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाया. हालाँकि घंटों ड्रामा के बाद स्थानीय सदर थाना से आयी पुलिस ने इन पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया.

You might also like

Comments are closed.