Abhi Bharat

बेगूसराय : 10 वर्षीय बच्ची लापता, परिजनों ने पड़ोस की युवती पर लगाया अपहरण किये जाने का आरोप 

पिंकल कुमार

बेगूसराय के लाखो थाना क्षेत्र के खातोंपुर में एक 10 वर्षीय बच्ची खुशी परवीन के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. अपहृत बच्ची के परिजनों ने पड़ोस की ही एक युवति पर अपनी बेटी के अपहरण किये जाने का आरोप लगाया है.

घटना के संबंध में बच्ची के पिता मोहम्मद अहसान ने बताया कि बगल केे पड़ोंस में रहने वाली बबली खातून नाम की गलत प्रवृत्ति की लड़की मेरी बच्ची को घर से लेकर फरार हो गयी है. बच्ची की मां शबाना खातून का कहना है गुरुवार 28 जून को करीब 12:00 बजे दिन में जब हम कपडा़ साफ करने के लिए जा रहे थे तभी मेरे घर बबली खातुन आई थी और मेरी बेटी को बाहला-फुसलाकर लेकर फरार हो गई. तब से हम और हमारे पति बच्ची की तलाश करने की कोशिश की पर अब तक मेरी बेटी का कोई अता-पता नहीं है. वहीं बच्ची की मां ने बताया कि पूर्व में भी एक बच्ची को गायब कर चुकी हैं, पता नहीं मेरी बच्ची के साथ क्या करेंगी.

उधर, बबली के पिता वसीम का कहना है मेरी बेटी पटना में रहती हैं पर मुझे पता मालूम नहीं है और उसका मोबाइल भी बंद है. फिलहाल, लाखो थाना पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की छानबीन कर रही है. अब आगे देखना यह है कि मामला अपहरण का है या कोई और मामला है.

You might also like

Comments are closed.