Abhi Bharat

सीवान के बसंतपुर में बाईक से कुचलकर बच्चे की मौत, ग्रामीणों ने बाईक सवार दो युवकों को बनाया बंधक

सीवान के बसंतपुर में गुरूवार को बाईक से कुचल एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी. जिसके बाद लोगो ने जमकर हंगामा किया और एनएच 101 को घंटो जाम किये रखा. घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के सुर्यपुरा गाँव में घटी.

बताया जाता है कि नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के भोपतपुर निवासी काशीनाथ मांझी का पुत्र पप्पू एवं जवाहर मांझी का पुत्र दिपक कुमार एक ही मोटरसाइकल पर सवार होकर मलमलिया की तरफ जा रहे थे. रास्ते में सूर्यपुरा गाँव मे पिन्टू राम का पांच वर्षीय पुत्र अजीत कुमार उनकी बाईक के चपेट मे आ गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घर वालो द्वारा घायल अजीत को तुरन्त अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इधर, गाँव वालों ने दोनों बाईक सवार युवको को बन्धक बनाकर एक कमरे मे बन्द कर एनएच 101 को जाम कर डाला. लोग मृतक बच्चे के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे. वहीं घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची बसंतपुर पुलिस को लोगों ने खदेड़ दिया और उनपर रोड़ेबाजी भी की. जिसके बाद नवीगंज ओपी और भगवानपुर हाट थाना पुलिस समेत अतिरिक्त बल वहां भेजी गयी तब जाकर बसंतपुर पुलिस ने बंधक बने दोनों बाईक सवार युवको को लोगों के चंगुल से छुडाने में कामयाब हुयी.

दूसरी ओर, मृतक की माँ  सुगिया देवी अपने इकलौते पुत्र की मौत से बदहवास हो कर बार-बार बेहोश हो जा रही है. उसकी चीख और क्रन्दन की चीत्कार से पूरा गाँव गमगीन हो गया है. मृत अजीत की दोनो बड़ी बहने सबिता और सरिता का भी रो-रो कर बुरा हाल है. जिसको लेकर अभी भी सुर्यपुरा गाँव में तनाव की स्थिति बनी हुयी है. पकड़े गये दोनों बाईक सवार युवकों को छुड़ाए जाने से स्थानीय लोग काफी नाराज हैं. जिसको देख गाँव में पुलिस कैम्प कर रही है.

 

You might also like

Comments are closed.