Abhi Bharat

नालंदा में बस-बोलेरो की टक्कर में बस गहरे गड्ढ़े में पलटी, आधा दर्जन लोग घायल

नालंदा में बुधवार की सुबह एक यात्री बस और बोलेरो में सीधी टक्कर हो गई. जिससे यात्री बस 15 फीट गहरे गड्ढ़े में जा पलटी. दुर्घटना में बस पर सवार करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना एकंगर सराय थाना क्षेत्र के इस्लामपुर मुख्यमार्ग की है.

बताया जा रहा है कि बस इस्लामपुर से बिहार शरीफ जा रही थी. रास्ते में मोजाहिदपुर मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक बोलेरो से बस की टक्कर हो गई और वह अनियंत्रित होकर गड्ढ़े में पलट गई. ग्रामीणों की तत्परता से बस में दबे यात्रियों को बाहर निकाला गया. जिन्हें सरकारी और निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. घायलों में परवलपुर निवासी संतोष साव की पुत्री खुशी कुमारी, इस्लामपुर निवासी चुनु साव की पत्नी नीरु कुमारी, कारी देवी, रामलखन पासवान, बिंदा राम, सुखिया देवी व पूनम कुमारी आदि शामिल हैं.

वहीं घटना के बाद से बस छोड़कर भाग रहे बस चालक को उत्तेजित लोगों की भीड़ ने खदेड़कर पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. उधर, घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार और सीओ नवलकान्त ने घटना स्थल पहुुंचकर उग्र लोगो को शांत कराया और बस चालक को अपने कब्जे में लिया. फिलवक्त, गड्ढ़े से बस को बाहर निकालने का काम किया जा रहा है.

 

You might also like

Comments are closed.