Abhi Bharat

जमशेदपुर : अनियंत्रित पिकअप वैन पलटी, एक महिला की मौत एक घायल

अभिजीत अधर्जी

जमशेदपुर के बोड़ाम थाना क्षेत्र के हलुदबनी सीआरपीएफ कैम्प के पास अनियंत्रित पिकअप वैन के पलटने से वैन में सवार सब्जी बेचने आ रही ग्रामीण महिला की मौत हो गई. जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसका इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है.

बताया जाता है कि ग्रामीण क्षेत्र से सब्जी बेचने के लिए भारी मात्रा में सब्जियों को ग्रामीण एक बड़े वाहन में लेकर जमशेदपुर आते है. सोमवार को पटमदा के बोड़ाम थाना क्षेत्र के जोबा गांव से ग्रामीण महिलाएं सब्जी बेचने के लिए पिकअप वैन में सवार होकर जमशेदपुर आ रही थी. उधर, पिकअप वैन में बारह की संख्या में महिलाये सवार थी. बोड़ाम थाना क्षेत्र के हलुदबनी सीआरपीएफ कैम्प के पास अचानक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे वैन में सवार महिलाओ में दो को गंभीर चोट आयी. घटना के बाद दोनों महिलाओ को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल चालीस वर्षीय मुखी मार्डी को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल दूसरी महिला फूलमनी हांसदा का इलाज चल रहा है.

इस घटना में अन्य सभी महिलाओ को आंशिक चोट आयी है. जिनका प्राथमिक उपचार किया गया है. घटना की जानकारी देते हुए ग्रामीण युवक भरत सिंह ने बताया कि  महिलाये सब्जी बेचने सुबह घर से निकली थी और पिकअप वैन में सवार होकर जमशेदपुर सब्जी बेचने आ रही थी. तभी रास्ते में यह घटना घटी है. हालांकि पुरे मामले में पुलिस ने बयान दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी के तिलोत्तमा ने बताया कि पिकअप वैन का चालक पुलिस की हिरासत में है. घायलों का इलाज कराया जा रहा है. इस घटना में एक महिला की मौत हो गयी है.

You might also like

Comments are closed.