Abhi Bharat

बेगूसराय : दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद में तीन लोग घायल

नूर आलम

बेगूसराय के साहेबपुरकमाल प्रखंड क्षेत्र के पंचवीर ग्राम में बुधवार को दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनंत देव झा पिता बटोरन झा पंचवीर निवासी के द्वारा स्थानीय सरपंच रेणु देवी को आवेदन देकर जमीन की मापी करवाने का मांग किया. जिसके बाद सरपंच के द्वारा अमीन बहाल कर जमीन की मापी की जा रही थी, इस दौरान वहां पर मौजूद चौहद्दी दार अपने जमीन मापी करने से रोक लगा दिया उनका कहना था कि जो पूर्व से मापी किया गया, वह सही मापी हैं. जबकि दूसरे पक्ष का जमीन उनके पिलर से बहुत ही अंदर तक मापने जा रहा था. इसी बीच दोनों आदमी में पिलर हटाने को लेकर विवाद छिड़ गया.

जिसमें चोहदीदार लाल शर्मा पिता स्वर्गीय माया शर्मा पंचवीर निवासी और स्वर्गीय उपेंद्र यादव के चारों पुत्र अनिल यादव, रुपेश यादव ,राम आशीष कुमार, सुमन यादव के बीच झगड़ा हो गया. वहीं मामले मे बचाव कर रहे दिलखुश झा का सिर पर रड लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया. जहां पर डॉक्टरों ने बेगूसराय रेफर कर दिया. सरपंच ने बताया है कि न्याय को नहीं मानकर दोनों पक्ष आपसी विवाद में लगे हैं.

You might also like

Comments are closed.