Abhi Bharat

बेगूसराय : मछली लोडेड टाटा-407 पलटी, घायल खलासी की सहायता के बजाए लोगों ने जमकर लूटी मछलियां

नूर आलम

बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मेहदाशाहपुर पंचायत के बसौना मोड़ के समीप शनिवार की अहले सुबह लगभग 5 बजे एस एच-55 पर सड़क दुर्घटना के कारण अफरा-तफरी मच गई. उक्त दुर्घटना के समय लगभग गांव की आधी आबादी नींद के आगोश में थी. परंतु दुर्घटना के भयानक आवाज से लोगों की आंखें खुल गईं तथा लोग दुर्घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े.

जानकारी अनुसार रोसड़ा, आर्हत से मछली लोड कर टाटा-407 संख्या बीआरजीरो 1 जीओ-3462 लखीसराय के लिए चली थी. परंतु दुर्घटना स्थल पर दस चकवा ट्रक से सीधी टक्कर में टाटा 407 के परखच्चे उड़ गए. जबकि ट्रक ड्राईवर दुर्घटना स्थल से ट्रक लेकर भागने में सफल हो गया.

शर्मनाक नजारा तो तब पेश हुआ जब स्थानी लोग लेकिन टाटा-407 में फंसे ड्राइवर एवं खलासी को निकाल कर इलाज हेतु भेजने के बजाए लोग सड़क पर बिखरे मछलियों को समेटने एवं लूटने में लगे रहे. सूचना पाकर पहुंचे थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को सड़क किनारे साइड करवाकर यातायात को बहाल करवाया. वहीं घायल ड्राइवर एवं खलासी को इलाज हेतु पीएचसी चेरियाबरियारपुर में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

You might also like

Comments are closed.