Abhi Bharat

सीवान : दो माह पहले जेल से निकले युवक को अपराधियों ने मारी गोली, पटना रेफर

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में शुक्रवार को एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी करते हुए एक युवक को घायल कर दिया. घटना महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के बंगाली पकड़ी मोहल्ले के ब्रह्म स्थान के पास की है. घायल युवक का नाम शंकर सोनी है. जिसे गंभीर हालत में सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम शंकर सोनी अपने घर से निकल कर बंगाली पकड़ी स्थित अपने भाई के होटल पर जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने ब्रह्म स्थान के पास उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. गोली लगने से शंकर सोनी घायल होकर वहीं गिर पड़ा. जिसके बाद अपराधी आराम से वहां से फरार हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में घायल शंकर सोनी को सीवान सदर अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया है.

सूत्रों की माने तो शंकर सोनी भी अपराधी प्रवृत्ति का बताया जाता है. जिस पर मुफस्सिल और महादेवा ओपी सहित जिले के विभिन्न थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं. दो माह पहले ही शंकर सोनी अवैध शराब और जुआबाजी के आरोप में जेल से छूटकर आया था. दी दिन पहले ही उसके पिता की मृत्यु हुई है. शंकर सोनी जमीन की दलाली कभी काम करता है. फिलहाल, पुलिस मामले को दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

You might also like

Comments are closed.