Abhi Bharat

सनसनी : सीवान में मुक्तिधाम के पुजारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

सीवान में एकबार फिर अपराधियों ने कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाया है. मन बहसे अपराधियों ने शहर के कंधवारा स्थित मुक्तिधाम के पुजारी की गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना रविवार अहले सुबह की है.

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के कंधवारा स्थित मुक्तिधाम जहाँ शवों का अंतिम संस्कार किया जाता है, उसके पुजारी कृष्णा यादव उर्फ़ कृष्णा बाबा रविवार की सुबह साढे तीन बजे के करीब शौच के लिए मैदान की तरफ गये थे. इस दौरान वहां पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उनकी गोली मार कर हत्या कर डाली. कृष्णा बाबा पर अपराधियों ने एक के बाद एक पांच गोलियां दागी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की जानकारी तब हुयी जब रविवार की सुबह गाँव के अन्य लोग भी शौच आदि के लिए मैदान की तरफ गयें तो पुजारी कृष्णा बाबा की खून सनी लाश को पड़ी हुयी देखा जिसके बाद से पुरे इलाके में सनसनी फैल गयी.

लोगों की सुचना पर नगर थाना इन्स्पेक्टर सुबोध कुमार ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर जाकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. पुलिस के अनुसार, जमीनी विवाद में यह हत्या हुयी है.

सूत्रों की माने तो इस हत्या काण्ड में चर्चित अपराधी जीवन यादव का नाम आ रहा है. जीवन यादव पहले भी कई हत्या कांडो में जेल जा चुका है. वहीं जीवन यादव अपने पुरे परिवार समेत घर से फरार बताया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार, मुक्तिधाम के पुजारी 37 वर्षीय कृष्णा यादव का कंधवारा में ननिहाल था और वे अपने ननिहाल में ही रहते थे. मुक्ति धाम के आसपास की कई एकड़ में फैली जमीन पर कई माफियाओं की निगाह लगी हुयी थी. जिसका कृष्णा बाबा विरोध करते थे. पुजारी कृष्णा यादव रोजाना साढ़े तीन बजे सुबह शौच करने जाते थे जिसकी अपराधियों को पहले से जानकारी थी और अपराधियों ने इस घटना को आसानी से अंजाम दे दिया. फिलवक्त, नगर और मुफस्सिल दोनों थानो की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुयी है.

 

You might also like

Comments are closed.