Abhi Bharat

रामगढ़ : घर वाले गए थे शादी समारोह में, मुंह बोले चाचा ने पांच साल की बच्ची के साथ कर दिया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खालिद अनवर

कठुआ और उन्नाव में मासूमो के साथ हैवानियत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि फिर एक बार पांच साल की एक बच्ची एक हैवान की शिकार बन गयी. मामला झारखण्ड के रामगढ़ का है जहां एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने घर के पास ही झाड़ी में पांच साल की एक मासूम बच्ची के साथ दरिन्दंगी का घिनौना खेल खेला.

बताया जाता है कि कुज्जु ओपी के बोंगवार गांव में पांच की बच्ची के साथ उसके घर के बगल मे रहने वाले उसके चाचा ने पास की झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया. वहीं बच्ची के चीखने पर आस-पास के लोग वहां पहुंचे तो वहां के दृश्य देखकर आग बबूला हो गए और आरोपी सलीम की जमकर धुनाई कर डाली. फिर गांव के दर्जनों लोग उसे पकड़कर थाने ले आये. वहीं बच्ची की हालत चिंताजनक है. जिसे इलाज के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल ले जाया गया. पीड़िता की नानी ने थाने में पहुंच मामला दर्ज करवाया है और उनका कहना है की हमलोग पास में ही एक शादी में गए थे और बच्ची घर के पास ही खेल रही थी. जब घर आये तो देखे बच्ची रो रही थी और काफी दरी हुई थी और पूरा खून-ए-खून हो गई थी.

वहीं इस पुरे मामले पर रामगढ़ एसपी ने कहा कि घटना कुजू ओपी क्षेत्र के बोंगवार गांव की है. एक पांच साल बच्ची के साथ अटेम्ट टू रेप का मामला प्रकाश में आया है. बच्ची अपने पिता के साथ कम्प्लेन की है. बगल में ही रहनेवाला जो मुँह बोला चाचा था. उसी के द्वारा छेड़ छाड़ किया गया. एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

You might also like

Comments are closed.