Abhi Bharat

बेगूसराय : बेखौफ अपराधियों ने फोन कर मुफ्फसिल थाना के दरोगा को दी जान से मारने की धमकी

पिंकल कुमार

बेगूसराय में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. बेखौफ़ अपराधियों ने मुफस्सिल थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर राजकुमार को जान से मारने की धमकी दी है. घटना रविवार रात की है.

मिली जानकारी जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर राजकुमार को अपराधियों ने रविवार की रात फोन कर न सिर्फ जान से मारने की धमकी दी बल्कि ये भी कहा कि अगर हम लोगों की बात पर नहीं चलोगे तो पूरे परिवार को उठा लेंगे. इस धमकी के बाद पीड़ित राजकुमार ने अपने वरीय पदाधिकारियों को इसकी सूचना दी तथा मुफस्सिल थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है. पुलिस की माने तो इस घटना में शराब माफियाओं एवं गिरफ्त में आए अपराधियों के गुर्गों का हाथ हो सकता है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष लाल मोहन राय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

बहरहाल, वजह चाहे जो भी हो लेकिन पिछले 7 महीने के दौरान 4 पुलिस पदाधिकारियों पर जानलेवा हमला एवं ताजा मामले में एक पुलिस पदाधिकारी को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देना इस बात को दर्शाता है कि अपराधियों के मन से पुलिस का भय अब लगभग खत्म हो गया है. अब तो पुलिस की अपनी जान बचानी भारी पड़ रही है तो फिर वह आमजन की रक्षा क्या करेगी.

You might also like

Comments are closed.