Abhi Bharat

सीवान : सिर में गोली मारकर युवक की हत्या

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में बेखौफ़ अपराधियों ने एकबार फिर पुलिस प्रशासन की चुनौती देते हुए एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना सोमवार अहले सुबह की है. जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अग्रवाल पेट्रोल पंप के सामने स्थित पीर बाबा मजार के पास एक 45 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगी लाश को देख सनसनी फैल गयी.

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने अग्रवाल पेट्रोल पंप के सामने स्थित पीर बाबा के मजार के पास सड़क पर खून से लथपथ एक व्यक्ति की लाश को देखा. व्यक्ति के सिर में गोली मारी गयी थी. लाश देखने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी और लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

घटना के बाद मौके पर पहुंची मुफस्सिल और नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं उसको शिनाख्त नहीं हो सकी है. मृत्तक की जेब से बस का एक टिकट मिला है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि देर रात अथवा अहले सुबह वह किसी बस से बस स्टैंड में उतरा होगा और उसके पीछे लगे या घात लगाए अपराधियों ने सड़क और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी होगी. बता दें कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर डीएसपी हेडक्वार्टर, एएसपी, एसपी आदि अधिकारियों के आवास हैं. वहीं कुछ ही दूरी पर मुफस्सिल थाना भी है. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

You might also like

Comments are closed.