Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में भूसे की ढेर में छिपा कर रखी गयी शराब की खेप बरामद

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के बड़हरिया में शुक्रवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब बरामद किया. घटना थाना क्षेत्र के रसूलपुर गाँव की है, जहाँ भूसे की ढेर में छिपा कर रखी गयी शराब की खेप को पुलिस ने जब्त किया.

मिली जानकारी के अनुसार, बड़हरिया थाना प्रभारी मुकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि रसूलपुर में शराब की बड़ी खेप है. इसी को सत्यापन करने हेतु बड़हरिया थानाध्यक्ष मुकेश कुमार व एएसआई मो अनस और एएसआई राजेश सिंह दल बल के साथ रसूलपुर गाँव पहुँचे व एक भूसा की बेड़ी की तलाशी ली गई तो गेंहू की भूसा में छिपाकर रखी गयी भारी मात्रा में शराब को देखकर पुलिस भी दंग रह गई.

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि रसूलपुर गाँव से आज सुबह में गुप्त सूचना पर एक बेड़ी से भूसा में छिपाकर रखे तीस कार्टून 180 एमएल व 25 कार्टून 750 एमएल क्रेजी रोमियो शराब बरामद किया गया. थानाध्यक्ष बड़हरिया ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. रसूलपुर निवासी मनोज सिंह उर्फ लंगड़ा का यह शराब है और वह शराब का करोबोरी है. साथ ही इस शराब बरामदगी में ओर अन्य की पहचान की जा रही है और इसके पूर्व भी मनोज सिंह शराब के अन्य कांडो में अभियुक्त है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही है.

You might also like

Comments are closed.