Abhi Bharat

गुमला : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

सुनील कुमार

झारखंड के गुमला में सोमवार को मोटरसाइकिल दुर्घटना मे दो लोगों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना गुमला थाना क्षेत्र के ग्राम के पास घटी.

मिली जानकारी के अनुसार, डीपा असरो जारी प्रखण्ड के रहने वाले मृतकों मे अर्पित टोप्पो पिता जरयुस टोप्पो जो गुमला के संत इग्नासियुस स्कूल का छात्र बतलाया जा रहा है और दुसरा युवक जुस्टिन मिंज पिता जेम्स मिंज जो टोंगो के संत पीटर उच्च विद्यालय का छात्र था और तीसरा घायल अमोद एक्का पिता भिंसेन्ट एक्का तीनों एक ही मोटरसाइकिल से चैनपुर से टोंगो की ओर तेज गति से मोटरसाइकिल से जा रहे थे. तभी छतरपुर बस्ती से आगे तीखा मोड होने के कारण चालक अपना संतुलन खो बैठा और बाइक गड्ढे में जा गिरी. गति तेज होने के कारण दुर्घटना इतना जबरदस्त थी कि मौके पर ही एक युवक दम तोड दिया और दुसरा युवक चैनपुर सीएचसी पहुँचने पर मौत हो गयी. वहीं तीसरे को गंभीर स्थिति में गुमला रेफर किया गया है.

विदित हो कि इस तीखे मोड में इस तरह की दुर्घटना बार बार घट रही है. पिछले कुछ ही दिनों में यंहा लगभग दर्जनों दुर्घटनायें हो चुकी हैं. कम आयु के बच्चे भी बिना हेलमेट के वाहन तेज रफ्तार से चला रहे हैं जिसका नतीजा एक दर्दनाक हादसा साबित हो रहा है.

You might also like

Comments are closed.