Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में आपस में भिड़े बीडीओ व प्रखंड प्रमुख, बीडीओ का सिर फटा, प्रमुख भी चोटिल

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान का बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सोमवार को उस समय रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब बड़हरिया प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव कुमार सिन्हा और बड़हरिया प्रखंड प्रमुख सुबुकतारा खातून किसी बात को लेकर आपस में भीड़ पड़ें. बीडीओ ने जहाँ महिला प्रमुख पर हाथ उठाते हुए उनकी जमकर धुनाई कर दी वहीं प्रखंड प्रमुख के समर्थको ने भी बीडीओ पर जानलेवा हमला बोलते हुए उनके सिर को फोड़ डाला.

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, प्रखंड प्रमुख सुबुकतारा खातून और बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा के बीच किसी योजना की फाइल को लेकर पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. मामले में सोमवार को प्रखंड कार्यालय में जब दोनों आमने सामने हुए तो दोनों के बीच तू तू-मैं मैं  से शुरू हुयी बात हाथापाई पर उतर आई. बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा ने पहले सुबुकतारा खातून पर हाथ चला दिया जिसके बाद वहां मौजूद सुबुकतारा खातून के समर्थकों ने बीडीओ के ऊपर कुर्सी फेंक हमला कर दिया. फिर दोनों के बीच गुथम गुत्थी होने लगी.

घटना में जहाँ सुबुकतारा खातून गंभीर रूप से चोटिल हो गयी. वहीं बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा का सिर फट गया. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. उधर, घटना के बाद डीएम ने मामले में जाहंच के आदेश दे दिए हैं और दोषी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की बात कही है.

You might also like

Comments are closed.