Abhi Bharat

नवादा : चर्चित सोशल मीडिया पत्रकार मनीष कश्यप के साथ लोगों ने की बदसलूकी

नवादा से बड़ी खबर है, जहां शुक्रवार की देर शाम लोगों ने चर्चित सोशल मीडिया पत्रकार और खुद को सन ऑफ बिहार कहने वाले मनीष कश्यप के साथ बदसलूकी की घटना को अंजाम दे दिया.

बताया जाता है कि गुरुवार को नवादा के एक ही परिवार के छः लोगों द्वारा जहर खाकर खुदकुशी करने की घटना पर शुक्रवार को मनीष कश्यप रिपोर्टिंग करने नवादा पहुंचे थे. जहां वे अपने कैमरे के सामने खड़े होकर रिपोर्टिंग करना शुरू किए, वहीं उन्हे देखकर कुछ युवकों ने अपना अपना मोबाइल निकाल उनके रिपोर्टिंग का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. युवकों को अपना वीडियो बनाता देख मनीष कश्यप ने उन्हें मना करते हुए उनकी मोबाइल पर अपने लोगो माइक से मारने लगे. जिससे युवक नाराज हो गए और फिर उनसे बकझक करने लगे. युवकों का आरोप था कि मनीष कश्यप ने अपने माइक से उनके मोबाइल को नुकसान पहुंचाया है. सड़क पर करीब दो घंटे तक दोनो गुटों में बकझक होते रही. इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी मनीष कश्यप से बदसलूकी की, जिसके बाद मनीष कश्यप वहां से निकल गए.

वहीं एक घंटे बाद मनीष कश्यप अपने फेसबुक पेज पर लाइव आए, जहां उन्होंने इस घटना का खुद जिक्र करते हुए कहा कि लोग जानते हैं कि उनके साथ बकझक करने पर वे हाईलाइट हो जायेंगे. इसी उद्देश्य से लोगों ने नवादा में उनके साथ यह सब कुछ किया, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि वे नवादा में छः लोगों की मौत की घटना आत्महत्या नहीं बल्कि साजिशतन हत्या का मामला है, जिसकी जांच के लिए वे सीबीआई को पत्र लिखेंगे. उन्होंने कहा कि सुबह में वे लाइव आकर सबको पत्र दिखाएंगे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.