Abhi Bharat

सीवान : यूट्यूब चैनल न्यूज़ इंडिया तक ने मनाया तीसरा वर्षगांठ, काटा गया केक

सीवान में मंगलवार को जिले के लोकप्रिय यूट्यूब न्यूज़ चैनल न्यूज़ इंडिया तक का तीसरा वर्षगांठ मनाया गया. शहर के उजाएं मार्केट स्थित चैनल के ऑफिस में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित वरीय पत्रकार अभिषेक श्रीवास्तव और एनजेए के जिलाध्यक्ष मणिकांत पांडेय के साथ चैनल के चीफ एडिटर मो रफीक अहमद और प्रोपराइटर मो सरफराज आलम ने संयुक्त रूप से केक काटकर वर्षगांठ मनाया.

वहीं वरीय पत्रकार अभिषेक श्रीवास्तव ने न्यूज़ इंडिया तक के पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि अब अखबार और टीवी चैनल से आगे डिजिटल मीडिया निकल रहा है, इसमें कोई दो राय नहीं है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे डिजिटल मीडिया ही लोगों और समाचार प्रेमियों के समक्ष एकमात्र विकल्प होगा. इस परिदृश्य में यूट्यूब न्यूज़ चैनल की महत्ता काफी बढ़ रही है. ऐसे में डिजिटल मीडिया और यूट्यूब के माध्यम से न्यूज़ दिखाने वाले सभी सेवादाताओं और संचालकों को अपने कंटेंट में पारदर्शिता, निष्पक्षता और गुणवत्ता बरतना आवश्यक है. संचालकों को तथ्यात्मक खबरों के साथ सत्यता का पालन करते हुए भ्रामक और विवेकहीन खबरों से परहेज करना चाहिए.

मौके पर, पत्रकार सचिन राज, आशीष कुमार, मो हुसैन राज, सैफ अली, जावेद इमरान, फहीम खान, आशिफ अली एवं साजिद अली सहित न्यूज़ इंडिया तक की पूरी टीम के लोग मौजूद रहें. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.