Abhi Bharat

चाईबासा : एसपी इंद्रजीत माहथा ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन और मास्क लगाने की अपील की

चाईबासा में लॉकडाउन के बीच राज्य सरकार के द्वारा दी गई छूट के आलोक में जारी दिशा निर्देश के तहत एसपी इंद्रजीत माहथा ने सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क के प्रयोग का स्वयं पालन करते हुए अपने आसपास के लोगों को भी करने की बात कही.

बता दें कि पश्चिमी सिंहभूम जिला पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा के द्वारा जिला वासियों से अपील करते हुए कहा गया कि इस लॉकडाउन (अनलॉक) के दौर में जहां कुछ विशेष प्रकार की गतिविधियों को अपवाद मानते हुए सभी प्रकार के वित्तीय गतिविधियों को संचालित करने की इजाजत राज्य सरकार के द्वारा दी गई है, तो ऐसे में हम सभी लोगों को सार्वजनिक जीवन में ज्यादा संयम और ज्यादा सतर्कता बरतने की आवश्यकता है तथा सार्वजनिक परिवहन के दौरान या किसी आवश्यक कार्य से घर से बाहर निकलने के क्रम में सोशल डिस्टेंसिंग तथा मास्क के प्रयोग का कड़ाई से पालन किया जाए या फेस कवर का प्रयोग करें और लगातार इन आवश्यक बातों के प्रति आसपास के आम जनों को भी जागरूक करें.

पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा के द्वारा जानकारी दी गई कि जिला अंतर्गत अधिसूचित कंटेनमेंट जोन/माइक्रो कंटेनमेंट जोन के अंदर राज्य सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग के द्वारा लॉकडाउन के तहत पूर्व से जारी निर्देश को यथावत रखते हुए तय मानक का कड़ाई से पालन जारी रहेगा. इसकी व्यवस्था भी सुनिश्चित की गई है. उन्होंने कहा कि इस दौर में सिविल सोसाइटी की भूमिका ज्यादा हो गई है तथा सभी लोगों के सार्वजनिक जीवन में ज्यादा भूमिका आ गई है कि सभी लोग सोशल डिस्टेंस का एवं फेस कवर का उपयोग इन दो प्रमुख बिंदुओं का पालन करें. आपस में छः फीट की दूरी को हर समय बनाकर रखें ताकि हम लोग जो एक लंबे समय तक जो एक लड़ाई कोविड-19 के खिलाफ लड़ी है, उसको आगे बढ़ा सकें. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.