Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में भाजपा नेता अनिल गिरी ने जनसंपर्क कर लोगों को कोरोना से बचाव के प्रति किया जागरूक

सीवान के बड़हरिया में भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल कुमार गिरी ने शुक्रवार को क्षेत्र के पपौर, उखई, रसूलपुर, सावना आदि कई गांवों में घूम-घूम कर ग्रामीणों के बीच जनसंपर्क कर वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान के तहत लोगों को समझाया कि इस कोरोना महामारी पर किस प्रकार विजय प्राप्त किया जा सकता है. सरकार के निर्देशों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. अति आवश्यक हो तो ही घर से बाहर निकले एवं हाथों को साबुन से बार-बार साफ करते रहे.

उन्होंने लोगो से कहा कि कोरोना हारेगा भारत जीतेगा. अभी भी जागरूकता की कमी के कारण लोग गांव में बिना मास्क दिखाई दे रहे हैं. ऐसे लोगों के बीच मास्क का वितरण किया जा रहा है. इस जागरूकता अभियान के तहत लोगों के बीच मास्क का वितरण जारी रहेगा और लोगों को बताया जा रहा है कि हर हाल में मास्क का प्रयोग करें.

इस अभियान के दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान विधायक ने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया. ग्रामीण सड़को की हालत खराब है. कई जगह पुल पुलिया ध्वस्त हो चुका है. जिसके कारण बड़हरिया विधानसभा के 12 पंचायतों में जलजमावके कारण किसानों की हजारों एकड़ फसल बर्बाद हो गई है. मुख्यमंत्री जी के सबसे करीबी विधायक कहे जाने वाले विधायक जी अपने क्षेत्र के चीनी मिल को बचा नहीं पाए, चीनी मिल की एक-एक ईंट और सारी जमीन इनके कार्यकाल में बिक गई और जनता को मूर्ख बनाते रहे. जनता इस बार बदलाव चाह रही है. भाजपा नेता के साथ में बड़हरिया सदर भाजपा मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश गौतम, महामंत्री राजेश गिरी व किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह पटेल भी मौजूद रहें. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.