Abhi Bharat

कैमूर : कोविड वैक्सीन के दूसरा डोज को समय पर लेने वाले व्यक्तियों को स्वास्थ्य विभाग ने प्राइज देकर किया सम्मानित

कैमूर में शनिवार को भभुआ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर जिला स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कोविड का टीका लीजिये इनाम जीतिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें दूसरा डोज को समय पर लेने वाले 10 लोगों को प्रेसर कुकर देकर सम्मानित किया गया. वहीं एक को बम्पर प्राइज के तहत मिक्सर मशीन दिया गया.

मौके पर कैमूर डीडीसी कुमार गौरव, डीआईओ रविन्द्र कुमार चौधरी, एमोआईसी,डीपीएम के साथ स्वास्थ्य विभाग के कई कर्मी मौजूद रहे. वहीं कैमूर डीडीसी कुमार गौरव ने बताया कि जो लोग सही समय पर कोविड का दूसरा डोज लिये थे, जिनको कैमूर डीएम के द्वारा लॉटरी के माध्यम से सेलेक्ट कर उनको सांत्वना प्राइज और बम्पर प्राइज देकर सम्मानित किया गया है.

यह कार्यक्रम जिला के हर प्रखण्ड में किया गया है, ताकि लोग कोरोना के दूसरे डोज को ससमय ले सकें और इसके प्रति जागरूक हो सकें. क्योंकि अभी एक और ओमिक्रोन वायरस आया हुआ है जो कैसे प्ले हो रहा है जिसके बारे में कोई नहीं जानता है. इसलिये लोगों से अपील है कि लोग कोविड वैक्सीन को लगवाएं और जो पहला डोज लिये हैं तो समय पर दूसरा डोज भी ले लें. क्योंकि एक कोविड वैक्सीन ही है जो हर तरह के वायरस के लिए सुरक्षा कवच है. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जिला में हमारे स्वास्थ्य विभाग के तरफ से टीम बनाया गया है जो हर घर दस्तक के माध्यम से वैक्सिनेशन कर रहा है, ताकि कोई भी व्यक्ति कोविड का टीका लगवाने से ना चुकें, इसके साथ ही हर वार्ड, गांव और पंचायत के लोगों से भी अपील है कि जो लोग वैक्सिनेशन नहीं करवाये हैं उनको समझा कर वैक्सीन दिलवाए ताकि हमारा देश के लोग किसी भी बीमारी से स्वस्थ रहें.

वहीं बम्पर प्राइज पाने वाले व्यक्ति प्रदीप पासवान ने बताया कि आज मुझे कोविड का ससमय डोज लगवाने के लिये बम्फर प्राइज देकर सम्मानित किया गया है. जिसके वजह से हम काफी खुश हैं. आप भी समय पर दूसरा डोज ले और प्राइज जीते और हमारे जिला को कोरोना मुक्त बनाये. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.