Abhi Bharat

वैशाली : मोतिहारी के केसरिया विधायक शालिनी मिश्रा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, सास-ससुर व चालक जख्मी

वैशाली से बड़ी खबर है, जहां बुधवार को एक सड़क दुर्घटना में पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया की विधायक शालिनी मिश्रा की स्कॉर्पियो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह सड़क दुर्घटना वैशाली जिला अन्तर्गत सराय थाना क्षेत्र के मंसूरपुर के पास मुजफ्फरपुर-पटना मुख्य मार्ग पर उस समय घटित हुई जब विधायक के परिवार के सदस्य गाड़ी पर सवार होकर पटना जा रहे थे. हालांकि विधायक शालिनी मिश्रा दूसरी गाड़ी में सवार थी. घटना के तुरंत बाद मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंचकर स्थिति को संभालने में जुट गयी.

घटनास्थल से मिल रही जानकारी के अनुसार, किसी चारपहिया वाहन ने विधायक की गाड़ी को ओवरटेक करके चकमा दे दिया, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में जाकर पलट गई. उक्त गाड़ी पर सवार विधायक के सास-ससुर एवं चालक राजेंद्र सिंह जख्मी हो गये. सभी घायलों का प्राथमिक उपचार हाजीपुर के अस्पताल में कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सभी लोग दूसरी गाड़ी से पटना के लिए प्रस्थान कर गये.

इस संदर्भ में पुछे जाने पर विधायक शालिनी मिश्रा ने बताया कि आज हुई सड़क दुर्घटना में उनके सास-ससुर एवं गाड़ी के चालक जख्मी हुए हैं. हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं. उन्होंने कहा कि ईश्वर के आशीर्वाद और केसरिया क्षेत्र की महान जनता की दुआओं से उनका परिवार सुरक्षित है. (मोतिहारी से मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.