Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया के तीन भेड़िया खुर्द गांव में पोखरे में डूबने से युवक की मौत

सीवान में बड़हरिया थाना क्षेत्र के तीन भेड़िया खुर्द गांव के पोखरे में डूबे युवक का शव शनिवार की सुबह मिल गया. शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं घटना से पीड़ित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

बता दें कि तीन भेड़िया खुर्द निवासी जितेंद्र यादव का पुत्र 15 वर्षीय सुजीत कुमार शुक्रवार सुबह 11:00 बजे गांव के पूरब अपने तीन मित्रों के साथ पोखरे में स्नान करने के लिए निकला था. काफी देर रात तक वापस नहीं लौटा. देर रात तक परिजन खोजबीन कर रहे थे. लेकिन वह नहीं मिला. वहीं शनिवार सुबह ग्रामीण पोखरे के तरफ शौच के लिए गए तो पोखरे में एक शव दिखाई दिया. इसकी सूचना पूरे गांव में फैल गई. ग्रामीणों के सहयोग से शव को पोखरे से बाहर निकाला गया. जिसकी पहचान जितेंद्र यादव के पुत्र सुजीत कुमार के रूप में की गई. सूचना परिजनों को दी गई रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे.

परिजन उसके तीनो मित्रों पर डुबोकर हत्या का आरोप लगा रहे थे. ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना बड़हरिया थाने को दी गई. घटना की सूचना पर तुरंत बड़हरिया थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर, एसआई शैलेश कुमार सिंह, एसआई सैयद हसन, अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में कर जांच शुरू कर दी और पंचनामा के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.