Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में बिजली के लिए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

सीवान में गुरुवार को बड़हरिया थाना क्षेत्र के कुड़वा बाजार पर सीवान-बड़हरिया मुख्य पथ को बिजली के लिए आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. दो घंटे के जाम से सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लग गई थी. वहीं आने जाने वाले लोग कड़ी धूप में खड़े होकर जाम खुलने का इंतजार कर रहे थे.

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि कुंडवा गांव में दो दिनों से बिजली नहीं मिल रही है और आज ही सुबह गांव का ट्रांसफार्मर जल गया. इसके पहले भी कुडवा गांव के ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम किया गया था। लेकिन बिजली व्यवस्था में सुधार नहीं हो पाई थी और इधर दो दिनों से गांव में बिजली नदारद थी. इस उमस भरी गर्मी में रात भर बड़े, बुड्ढे, बच्चे, रात जगा कर अपनी रात गुजार रहे हैं। इसी से आक्रोशित होकर पुनः सड़क जाम किया गया है. एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि जेई को दर्जनों बार फोन किया गया होगा. कोई बात नहीं हो पाई. उनसे मिलना भगवान से मिलेने के बराबर है.

वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रणव कुमार गिरि, थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर, एसआई अमित कुमार वर्मा एएसआई सैयद हसन, शैलेंद्र कुमार राय, अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच प्रदर्शनकारियों को समझाएं. जेई से बात कर जल्द से जल्द बिजली सुचारू रूप से संचालित करने के आश्वासन पर जाम को हटवाया. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.