Abhi Bharat

सीवान : पचरुखी में दीवाल गिरने से दो बच्चों की दबकर मौत

सीवान से बड़ी खबर है, जहां पचरुखी थाना क्षेत्र के जसौली गांव के शेखपत्ति में सोमवार की शाम आये आंधी तूफान में दीवाल गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सोमवार की शाम काफी तेज गति से आये आंधी तूफान की वजह से एक दीवाल गिर गया. उस समय कुछ बच्चे वहां खेल रहे थे, जिनमे से दो बच्चे दीवाल के मलबे से दब गए. आसपास के लोगो ने जब दीवाल गिरने और बच्चों को उसमे दबते देखा तो दौड़कर वहां पहुंचे और बच्चों को बाहर निकाला. बच्चों की स्थिति काफी गम्भीर देख परिजन बिना देरी किये सदर अस्पताल के लिए रवाना हो गए, जहां डॉक्टरों ने देखते ही दोनो बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

इधर घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ददन सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और तहकीकात की जिसके बाद सदर अस्पताल पहुंच बच्चों के शवों को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया. मृत बच्चों की पहचान सारा परवीन (07), पिता आजाद हुसैन व रियाज अहमद (08) पिता अफरोज आलम के रूप में हुई है. घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक रियाज के पिता अभी मुम्बई में जबकि सारा परवीन के पिता दुबई में रहकर परिवार के भरण पोषण के लिए कार्य करते है. (समरेंद्र कुमार ओझा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.