Abhi Bharat

सीवान : अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क दुर्घटना में तीन महिलाएं घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

सीवान में मंगलवार को अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क दुर्घटना में तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि एक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. महिला मानसिक रूप से बीमार है.

पहली घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के टेरी घाट की हैं. जहां अनियंत्रित बाइक की टक्कर में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल महिला की पहचान आंदर थाना क्षेत्र के गरार निवासी राजेश्वर की पत्नी चंद्रवाती देवी के रूप में हुई है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार महिला बाइक से सीवान आ रही थी तभी सामने से आ रही अनियंत्रित बाइक में टक्कर हो गई. जिससे महिला बाइक से गिर गई. गंभीर चोट आई है.

वहीं दूसरी घटना बबुनिया मोड़ की हैं. जहां एक महिला को टेंपू चालक ने धक्का मार कर फरार हो गया. जिसमें महिला का पैर व हाथ टूट गया हैं. महिला की पहचान सतवार गांव के पकड़ी टोला निवासी लालमुन्नी देवी के रूप में हुई हैं. घायल महिला ने बताया कि सदर अस्पताल में सांस की दवाई लेने के लिए आई थी लेकर जा रही थी। तभी टेंपो में धक्का मारकर फरार हो गया.

तीसरी घटना तरवारा मोड़ की है. जहां अनियंत्रित बस ने एक महिला को धक्का मार दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार किया जा रहा. हालांकि महिला की पहचान नहीं हो पाई है. महिला मानसिक रूप से बीमार हैं. (अमन राज श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.