Abhi Bharat

सीवान : महिला ने गांव के तीन लोगों पर घर में घुसकर लूटपाट का लगाया आरोप, नामजद प्राथमिकी दर्ज

सीवान के एमएच नगर थाना क्षेत्र के पचभिण्डा गांव में रात्रि में घर में घुस महिलाओ को डरा-धमकाकर आभूषण समेत लाखो रुपये के सामानों का लूटपाट लेने का मामला प्रकाश में आया है. घटना बुधवार मध्य रात्रि की है. इसको लेकर थाना क्षेत्र के पचभिण्डा निवासी सुमन दुबे की पत्नी सुगांती देवी द्वारा गांव के ही तीन लोगो के विरुद्ध थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है.

पीड़िता द्वारा अपने लिखित तहरीर में दर्शाया गया है कि बुधवार रात्रि जब हमलोग खाना खाकर सो गये. इसी बीच मध्य रात्रि गांव के ही स्व राजेश्वर दुबे के पुत्र सुरेंद्र दुबे, सुदामा दुबे के पुत्र अजित दुबे व रामचीज शर्मा के पुत्र श्रीराम शर्मा खिड़की के सहारे छत के रास्ते घर मे घुस गए और ट्रंक खोलने लगे. खटर-पटर की आवाज सुन जब मैं देखी तो उपरोक्त लोग ट्रंक खोलते पाये गये. जब मैने चिल्लाना चाहा तो इनलोगो द्वारा मुझे जान से मारने की धमकी दिया गया और डरा-धमका कर ट्रंक में रखा चांदी की हंसुली, डरकश, पाज़ेब, मेहदी छल्ला, सिकड़ी, चांदी की गणेश-लक्ष्मी जी की मूर्ति, चांदी का सिक्का एवं सोने का चैन, दो चूड़ी, सोने की टिकुली समेत अन्य कागजात लेकर चलते बने.

वहीं इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है. तीन अभियुक्तों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है. पुलिस की माने तो मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी. (अभय शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.