Abhi Bharat

रांची : लालू प्रसाद यादव की तबियत बिगड़ी, निमोनिया के लक्षण

रांची से बड़ी खबर है, जहां रिम्स में भर्ती बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ गई है और उनका इलाज कुशल चिकित्सक को की देखरेख में चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर शाम लालू प्रसाद को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। जिसके बाद उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई. वहीं राजद सुप्रीमो की तबीयत बिगड़ने खबर सुनकर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रिम्स पहुंचकर उनका हालचाल लिया. वहीं रिम्स के अधीक्षक डॉक्टर विवेक कश्यप ने भी लालू प्रसाद के वार्ड में जाकर उनकी तबीयत की जानकारी ली. जबकि लालू प्रसाद का इलाज करने वाले डॉक्टर उमेश प्रसाद भी रिम्स पहुंचकर उनके इलाज में लग गए हैं.

बताया जाता है कि लालू प्रसाद के फेफड़े में संक्रमण है और निमोनिया के लक्षण हैं. हालांकि अभी तक रिम्स द्वारा लालू प्रसाद की तबीयत को लेकर आधिकारिक तौर पर किसी भी प्रकार की कोई जानकारी अथवा बुलेटिन जारी नहीं की गई है. उधर, लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने के बाद पटना से उनके पुत्र तेजस्वी यादव के रांची के लिए रवाना होने की खबर है. बता दें कि चर्चित चारा घोटाले में सजा होने के बाद लालू प्रसाद रांची रिम्स के पिंक वार्ड में पिछले दो सालों से भर्ती हैं. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.