Abhi Bharat

सीवान : दो दिनों से गायब युवक का पानी से भरे गड्ढे में मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

सीवान से बड़ी खबर है, जहां रविवार को एक शख्स का शव पानी में मिलने से सनसनी फैल गई. घटना जामो थाना क्षेत्र के इमलिया मोड़ की है. मृत्तक की पहचान जामो थाना क्षेत्र के हरिहरपुर निवासी 29 वर्षीय धनोज कुमार राम के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि धनोज कुमार राम दो दिन पूर्व से अपने घर से गायब था. जिसको लेकर उसकी मां ने स्थानीय थाने में उसकी गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. पुलिस को दिए आवेदन में बताया गया था कि मृतक धनोज कुमार राम अपने घर से बीते शुक्रवार को दिन के लगभग 4:00 बजे शाम को घर से बाजार करने के लिए इमलिया मोड़ गया था. जिसके बाद वह घर वापस नहीं आया. देर रात तक ढूंढने के बाद उसका साइकिल इमलिया मोड़ बाजार स्थित पीपल के पेड़ के पास मिला और उसका मोबाइल उसी दिन से बंद है.

वहीं रविवार को इमलिया मोड़ के समीप ही पानी से भरे गड्ढे उसका शव पड़ा हुआ मिला. जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया. युवक की हत्या किन कारणों से हुई है यह पुलिस अनुसंधान का विषय है. बता दें कि मृत्तक का परिवार काफी गरीब है तथा वह घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था, उसको एक दो वर्षीय पुत्र भी है. (विजय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.