Abhi Bharat

सीवान : बैंक से रुपया निकालकर घर लौट रही महिला से बीस हजार की लूट

सीवान में बुधवार की दोपहर जामों बजार में बैंक से पैसा निकालकर घर लौट रही एक महिला से 20 हज़ार रुपए की लूट हो गई. बाइक सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना जामों थाना क्षेत्र के जामो बाज़ार की है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के बयान पर केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, महिला गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के माधवपुर महमदपुर नीलामी गांव निवासी सकीना खातून जामो बजार स्तिथ सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से 20 हजार रुपए निकालकर अपने घर के लिए बजार में खड़े होकर टेंपू का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने महिला से बैग छीन लिया और मौके से भाग निकले. महिला ने काफी दूर तक अपराधियों का पीछा किया लेकिन वे तब तक फरार हो चुके थे. महिला ने बताया कि पर्स में कुछ जरूरी कागजात भी थे. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस चौकी से सौ कदम की दूरी पर घटना को दिया अंजाम

बता दें कि लूट की घटना से महज सौ कदम की दूरी पर जामों थाना है. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश थाना के सामने से फरार हो गए. वहीं बैठे पुलिस कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी. लूट की इस वारदात को अंजाम देकर बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को बड़ी चुनौती दी है.

पैसे लुटने के बाद फूट-फूट कर रो पड़ीं महिला

गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के माधवपुर महमदपुर नीलामी गांव निवासी सकीना खातून काम करके पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाल रही हैं. लगभग एक साल से पति बीमार है. अचानक हुई इस वारदात के बाद वह पूरी तरह से टूट गईं. पुलिस कर्मियों के सामने उसके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. बीते कई साल से मेहनत करके रकम एकत्र कर रही थी. हालांकि थानाध्यक्ष ने पीड़ित महिला को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर पैसे वापस दिलाए जाएंगे.

क्या कहते है अधिकारी

बैंक से पैसे निकालकर घर जा रही एक महिला के साथ दो बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पीड़ित की बयान पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है. जल्द ही बाइक सवार लूटेरों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा. (अमन राज श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.