Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में पैक्स चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर, मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन

सीवान में बड़हरिया प्रखंड क्षेत्र के तीन पंचायतों में होने वाले पैक्स चुनाव को लेकर मतदाता सूची का प्रकाशन किया गया है. जिसमें बताया गया है कि बिहार राज्य निर्वाचन प्राधिकार नियमावली एवं बिहार राज्य सहकारिता संशोधन नियमावली 2008 के सुसंगत प्रावधानों तथा बिहार राज्य निर्वाचन प्राधिकार द्वारा निर्गत निदेशकों के अनुसार प्रखंड के तीन पैक्स के समिति के निर्वाचन के लिए निमित्त मतदाता सूची तैयार हो गई है.

यह पैक्स लकड़ी, कुडवा, चौकी हसन है. इसकी जानकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रणव कुमार गिरि दी है. उन्होंने बताया कि पैक्स चुनाव को लेकर मतदाता सूची का प्रकाशन प्रखंड मुख्यालय पर कर दी गई है मतदाता एवं इच्छुक आवेदक समय से प्रकाशित मतदाता सूची देख ले मतदाता सूची में किसी प्रकार की त्रुटि या अन्य समस्या हो तो इसके लिए प्रखंड कार्यालय में 12.2.2022 से 22.2.2022 तक अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं.

प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रणव कुमार गिरि ने बताया कि अंतिम सूची का प्रकाशन 31.2.2022 को कर दिया जाएगा. इच्छुक व्यक्ति मतदाता सूची प्राप्त करने के लिए प्रखंड कार्यालय के निर्वाचन प्रशाखा में राशि जमा कर मतदाता सूची प्राप्त कर सकते हैं. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.