Abhi Bharat

सीवान : मैट्रिक के छात्र ने लगाई फांसी, चाचा के घर से मिली लाश

सीवान से बड़ी खबर है, जहां एक 15 वर्षीय छात्र ने अपने चाचा के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर इस्लामिया नगर मोहल्ले की है। मृतक नूरउद्दीन अंसारी का पुत्र कमरुजमा है.

बताया जाता है कि मृतक मैट्रिक का छात्र था, जो मूल रूप से सीवान जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के पियाउर गांव का रहने वाला है, लेकिन वर्तमान समय में वह नगर थाने के इस्लामिया नगर मोहल्ले में बने अपने नए घर में रहकर पढ़ाई करता था. ठीक उसके घर के बगल में उसके चाचा रहमत अली अंसारी का घर है. लेकिन वह अपने पैतृक गांव में रहते हैं. सोमवार की दोपहर बाद से कमरुजमा घर से अचानक गायब हो गया था. परिजन उसकी काफी तलाश कर रहे थे और स्थानीय थाने को भी इसकी सूचना दी थी. इसी बीच बुधवार की अल सुबह आसपास के लोगों ने रहमत अली अंसारी के घर से आ रही दुर्गंध को लेकर देखा तो उसी घर में एक रस्सी के फंदे पर लापता कमरुजमा लटक रहा था.

शव को देखने के बाद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और घटना की सूचना लोगों ने स्थानीय नगर थाना पुलिस को दी. जहां सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने रस्सी के फंदे से लटकता हुआ कमरुजमा की लाश को नीचे उतरवाया तथा पंचनामा के आधार पर लाश को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. कमरुजमा के आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.